हत्याकांड के आरोपियों ने इंस्पेक्टर के सीने में मारी गोली, जवाबी फायरिंग में 3 आरोपी भी हुए घायल

 

राजस्थान। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सर्किल इंस्पेक्टर को भी जान से मारने की कोशिश की गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम (DST) के इंस्पेक्टर के सीने पर गोली लगी, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट से उनकी जान बच गई। वहीं, तीन आरोपियों के पैरों में भी गोली लगी है। मामला भरतपुर का है।

दरअसल, भरतपुर में 27 अगस्त की शाम अजय झामरी (23) नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाले 3 बदमाशों के बारे में मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को घेरा तो उन्होंने DST इंचार्ज मुकेश के सीने पर फायर कर दिया।

 

 

जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों तेजवीर, युवराज और बंटी खुशाल के दोनों पैरों में गोली लगी है। घायलों को भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इनमें से एक बदमाश बंटी खुशाल की हालत ज्यादा गंभीर है।

27 अगस्त की शाम करीब 4 बजे बयाना थाना इलाके के झामरी गांव का रहने वाला अजय किसी काम से भरतपुर आया था। वह हीरादास चौराहे पर चाय पीने के लिए आया था। तभी वहां पहुंचे तेजवीर, युवराज और बंटी ने अजय पर हमला कर दिया।

 

 

अजय जब भागने लगा तो उसके सिर पर गोली मार दी। गोली लगने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई। तेजवीर ने 17 मई को भी अजय पर फायरिंग की थी, जिसमें उसके पैर में गोली लगी थी। मृतक अजय झामरी बयाना थाना इलाके के झामरी गांव का रहने वाला था और उस पर भी कई केस दर्ज थे।

1 सितबंर को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अजय के परिजन और ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे थे। अजय झामरी की मां ने एसपी मृदुल कच्छावा को ज्ञापन सौंपते हुए आरोप लगाया था कि हत्यारे सोशल मीडिया पर वीडियो डाल रहे हैं। तेजवीर की बहन पुलिस कॉन्स्टेबल है और वह भाई की मदद कर रही है। उन्होंने तेजवीर की बहन को भी सस्पेंड करने की मांग की थी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.