करीना को मिली थी सेट पर एटीट्यूड बदलने की सलाह, पति ने कहा- विजय और जयदीप संग काम करने से पहले अपनी तैयारी रखना

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘जाने जां’ से अपना OTT डेब्यू कर रही हैं। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मंगलवार शाम को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया, जहां करीना, विजय और जयदीप शामिल हुए। इस इवेंट में करीना ने बताया की उनके पति सैफ अली खान ने उन्हें वॉर्निंग दी थी।

 

 

वीडियो में करीना स्टेज पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उनसे एक रिपोर्टर ने सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछा। जिसके जवाब में करीना ने कहा की उनके पति और एक्टर सैफ अली खान ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए तैयार रहने को कहा था।

 

 

बेबो कहती हैं- ‘मुझे पहले ही सैफ ने कह दिया था कि तुम्हें वैन से मेकअप लगाकर सेट पर जाकर डायलॉग बोलने वाला एटीट्यू छोड़ना होगा, क्योंकि तुम जयदीप और विजय वर्मा के साथ काम करने वाली हो। वो बहुत इम्प्रोवाइज करते रहते हैं। इसलिए पहले से रोल के लिए अच्छे से तैयारी कर लो। बैकबेंचर बनना बंद करो और थोड़ा आगे आकर कुछ करो।’ इसलिए मैं लगातार इन दोनों का काम सेट पर देखती रहती थी।

 

 

जाने जां एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो जापानी नावेल ‘द डीवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का अडेप्टेशन है यह फिल्म इसी महीने 21 सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन करीना का बर्थडे भी है। फिल्म में विजय वर्मा पुलिस ऑफिसर का रोल निभाएंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.