मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं उर्वशी रौतेला, पत्नी के साथ दिखे गोविंदा; प्राची देसाई समेत ये सेलेब्स आए नजर

 

बॉलीवुड। गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। उर्वशी रौतेला, प्राची देसाई, सोनल चौहान, मनोज बाजपेयी, सानिया मिर्जा समेत अन्य मशहूर हस्तियों को स्टाइलिश लुक में देखा गया।

उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में देखा गया। एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस के साथ रेड कोट पहनी हुई है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने व्हाइट बूट्स और ब्लैक गॉगल्स के साथ कम्पलीट किया है। उर्वशी ने स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

 

 

एक्ट्रेस प्राची देसाई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट टॉप ब्लैक पैंट के साथ ब्लू जैकेट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और ब्लैक फ्लैट्स कैरी किया हुआ। इस लुक में वह काफी सिंपल और क्यूट लग रही हैं। एयरपोर्ट पर प्राची स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज देते हुए दिखाई दीं।

सोनल चौहान को एयरपोर्ट पर काफी कूल और कॉफी लुक में देखा गया। उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ बेज ट्रॉउजर पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक गॉगल्स और कैप भी लगा रही है। कुल मिलाकर उनका ये लुक कमाल का लग रहा है। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई भी दी।

 

 

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। लुक की बात करे तो सानिया ब्लैक मैचिंग सेट में दिखाई दीं। उन्होंने ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक ट्रॉउजर पहना हुआ है। उन्होंने रेड कैप भी लगा रखी है।
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को उनकी वाइफ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान गोविंदा डेनिम लुक में नजर आए, वहीं सुनीता लाइट पिंक मैचिंग पैंट और शर्ट में नजर आईं। कपल ने साथ में पैपराजी को पोज दिए।

 

मनोज बाजपेयी काफी सिंपल अंदाज में नजर आए। मनोज रेड एंड व्हाइट चेक शर्ट में दिखाई दिए। उन्होंने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सेल्फी भी ली। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले मनोज ने पैपराजी को पोज भी दिए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.