दर्दनाक: युवक की पीटकर हत्या, पिता के शव पर सभी को बिलखता देख रोने लगी दो साल की आशी, मंजर देख रो पड़े ग्रामीण

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक वर्कशॉप मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस बात की सूचना मिलते गांव में तनाव का माहौल बन गया। गांव के लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों में वर्चस्व को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी को लेकर मौका देख आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बिशनपुर तिवारी टोला गांव निवासी अजय कुमार 30 वर्ष पुत्र उपेंद्र कुमार एक ई रिक्शा वर्कशॉप के मैनेजर थे। शुक्रवार की रात वह कामकाज निपटाकर घर वापस लौट रहे थे। गांव के बाहर देवरिया हाटा मार्ग पर श्री कृष्ण पंडाल बना हुआ था। आरोप है कि पंडाल के पास पहुंचते ही लाठी-डंडे से लैस कुछ लोगों ने उन्हें जबरन रोक लिया। थोड़ी ही देर बाद आरोपियों ने अजय को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाने से पहले खोराबार में उसकी तबीयत और अधिक बिगड़ गई। परिजनों ने एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया, जहां उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया। परिजन शव लेकर वापस आए। मौके पर पहुंची रामपुर कारखाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रताप राय ने कहा कि रंजिश के चलते कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

 

विशुनपुरा तिवारी टोला निवासी अजय कुमार तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। मौत की जानकारी मिलते ही मां निर्मला देवी, भाई अभय कुमार, बहन सोनाक्षी और पत्नी अर्चना दहाड़े मार कर रोने लगे। मृतक की दो साल की बेटी मासूम आशी शनिवार को पापा-पापा कहते हुए सिसकने लगी। उसका रोना देख सांत्वना देने पहुंचे रिश्तेदारों और ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं। सबका रोना देख मासूम खुद चीत्कार कर उठी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.