सैनिक स्कूल के स्विमिंग पूल में डूबकर छात्र की हुई मौत, इकलौते बेटे का शव देखकर गश खाकर गिरा सैनिक पिता

 

लखनऊ के एक सैनिक स्कूल में 11वीं के छात्र की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार रात को छात्र दोस्तों के साथ पूल में नहाने गया था। नहाने के बाद सभी छात्र हॉस्टल लौट आए। सोने से पहले हॉस्टल में बच्चों की गिनती हुई, तो छात्र मिसिंग था।

 

 

इसके बाद छात्रों ने वार्डन और प्रिंसिपल को इस बारे में बताया। फिर छात्र की तलाश शुरू हुई। जब अन्य छात्र स्विमिंग पूल के पास पहुंचे तो छात्र का शव पानी में उतरा रहा था। इसके बाद पुलिस का सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

 

 

पूरा मामला सरोजनीनगर स्थित कैप्टन मनोज पांडेय सैनिक स्कूल का है। मृतक छात्र का नाम ओम गुदौलिया (17 साल) है। वह उरई का रहने वाला था। बच्चे के पिता मनोज को रात में करीब 9 बजे बेटे के लापता होने की सूचना मिली। फिर वह कंपनी कमांडर के साथ सैनिक स्कूल पहुंचे, जहां इकलौते बेटे का शव देख गश खा गए। उन्हें साथियों ने संभाला।

 

 

परिजनों का कहना है कि 6 साल से बेटा यहां पढ़ता है। स्कूल की लापरवाही ने उसको छीन लिया। किसी को माफ नहीं करना चाहिए। मामले को लेकर जब हमने स्कूल के टीचरों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बोलने से साफ मना कर दिया। उन्होंने सिर्फ यही बताया कि बच्चे के पिता सेना में हैं। उनकी तैनाती अयोध्या में है। इस संबंध में शाम को प्रेस नोट जारी किया जाएगा।

 

इंस्पेक्टर सरोजनी नगर शैलेंद्र गिरी ने बताया, ”स्कूल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। सीसीटीवी कैमरे में बच्चे स्विमिंग पूल में नहाते हुए दिखे हैं। ओम पूल के जिस हिस्से में डूबा है, उस एरिया की गहराई करीब 22 फीट है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.