पंजाबी गाने पर फिर थिरके विक्की कौशल, बोले- इसी अंदाज में फोटोशूट कराना आता है

 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल जल्द ही फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में एक्टर का एक नया सामने आया है, जिसमें वह एक बार फिर पंजाबी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। सोमवार को विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पंजाबी सिंगर करण औजला के गाने ‘चुन्नी रंग दे लालारिया’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

वीडियो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा- ‘मुझे सिर्फ इसी अंदाज में फोटो शूट कराना आता है। सिंगर की तारीफ करने हुए विक्की ने लिखा- ‘धमाकेदार गाना है वीरे।’विक्की के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए करण ने लिखा- ‘प्लीज आप मुझे ये डांस मूव्स सिखाएं।’
सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस विक्की के इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

 

 

यह पहला मौका नहीं है, जब फैंस विक्की के डांस मूव्स के दिवाने हुए हों, इससे पहले फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके के’ प्रमोशन के दौरान विक्की का डांस वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल, विक्की और सारा दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे, इस दौरान फैंस के कहने पर विक्की ने पंजाबी गाने ‘ऑब्सेस्ड’ पर डांस किया था। सोशल मीडिया पर विक्की के डांस वीडियो को खूब पसंद किया था।

 

 

बता दें, विक्की ने अप्रैल में ‘ऑब्सेस्ड’ गाने पर डांस किया था, जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया। इसके बाद से विक्की जहां भी विक्की जाते, लोग उनसे ‘ऑब्सेस्ड’ गाने पर डांस करने की डिमांड करते।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.