पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ दिखे आमिर खान, स्माइल करते हुए फोटोग्राफरों को दिए पोज

 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ बुधवार रात मुंबई में देखा गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आमिर और रीना एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आमिर-रीना मुंबई की एक ज्वेलरी शॉप के बाहर दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करे तो दोनों कैजुअल लुक में नजर आए। आमिर ब्लू शॉर्ट कुर्ता और ब्लैक पजामा में दिखे।

 

 

वहीं रीना पर्पल कुर्ता व्हाइट पैंट में नजर आईं। बता दें, आमिर भले ही रीना से अलग हो गए हों लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

आमिर ने 18 अप्रैल 1986 को रीना दत्ता से शादी की। यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों ने 2002 में तलाक ले लिया था। दोनों के दो बच्चे हैं, बेटे जुनैद और बेटी आइरा। उसके बाद 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की थी। 16 साल बाद 2021 में दोनों ऑफिशियली अलग हो गए। इस शादी से कपल को एक बेटा आजाद राव है।

 

 

लगातार 35 सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने के बाद आमिर खान ने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया है। आमिर फिल्मी करियर को छोड़कर कुछ समय अपनी फैमिली के साथ बिताना चाह रहे हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ करीना भी लीड रोल में थीं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.