इटावा के लिए पुनः अध्यक्ष पद पर संजीव राजपूत को घोषित होने से जिले के कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर

 

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा लोकसभा चुनाव 2024 से पहले यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने जिला स्तर पर संगठन में बड़े स्तर पर बदलाव किया है पिछले काफी समय से इस बात को लेकर चर्चाए चल रही थीं, जिसके बाद आखिरकार शुक्रवार को पार्टी की ओर से नए जिलाध्यक्षों की सूची को जारी कर दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपने जिला अध्यक्षों की घोषणा किए जाने पर इटावा के लिए पुनः अध्यक्ष पद पर संजीव राजपूत को घोषित होने से जिले के कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई । भाजपा कार्यालय पर उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया।
विगत है कि संजीव राजपूत पिछले दो वर्षों से भारतीय जनता पार्टी इटावा जिले के अध्यक्ष हैं और पार्टी ने आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए एक बार फिर उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें पुनः इटावा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।
संजीव राजपूत को पुनःअध्यक्ष बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त करते भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य ने कहा कि पार्टी द्वारा उन पर एक बार फिर विश्वास किया जाना उनकी ईमानदारी और जनता व कार्यकर्ताओं के प्रति उनका लगाव और समर्पण है।
उनकी सांगठनिक क्षमता बेजोड़ है। वह हर कार्यकर्ता से व्यक्तिगत रूप से जुड़े हैं। उन्होंने इटावा जिले में अपने 2 वर्ष के कार्यकाल में पार्टी को बहुत मजबूत किया है । उनकी निरन्तरता का अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पार्टी कार्यालय पर उपलब्ध रहते है। बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, जिला उपाध्यक्ष देवप्रताप भदौरिया, जिला मंत्री जितेंद्र गौड़, राहुल राजपूत, रजत चौधरी, राजकमल यादव, कोषाध्यक्ष संजीव भदौरिया, ब्लॉक प्रमुख गणेश राजपूत, मुकेश यादव, राज कुमार वर्मा, प्रवीण पचौरी, सौरभ दीक्षित, रामशरण गुप्ता, शरद तिवारी, गोविंद दुबे, सत्यम राजपूत, बासु चौधरी, राज्यवर्धन भदौरिया, आशीष चौहान, प्रमिला पालीवाल, सोनी कठेरिया, रईसुद्दीन राइन, अजय यादव ‘बिंदु’, दीपक शाक्य, रवि धनगर, श्यामू राजपूत, शिवम राजपूत, योगेश दुबे सहित सैकड़ों की संख्या में जिला, मोर्चा, मंडल पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.