गणपति बप्पा को घर लेकर आईं शिल्पा शेट्टी, हर साल गणपति की स्थापना करती हैं एक्ट्रेस

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के लालबाग पहुंचीं। इस साल भी शिल्पा गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने घर पर स्थापित करेंगी। शिल्पा ने लालबाग से गणेश जी की एक सुंदर मूर्ति खरीदी। इससे जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर भी सामने आए हैं।

वीडियो में शिल्पा गणेश जी की मूर्ति के आगे हाथ जोड़ते नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर कैमरे के सामने भी अपनी पसंद की गणेश जी की मूर्ति दिखाई पोज भी दिए। इस दौरान शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी दिखे। उन्होंने हुडी की मदद से अपना चेहरा पूरी तरह ढंक रखा था।

 

 

इस दौरान शिल्पा ट्रेडिशनल लुक में दिखीं जबकि उनके पति राज कुंद्रा कैजुअल लुक में दिखाई दिए। यहां भी राज कुंद्रा ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। शिल्पा हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर 11 दिन तक गणपति की पूजा करती हैं।

 

 

22 सितंबर को शिल्पा शेट्टी की फिल्म सुखी रिलीज होगी। फिल्म की डायरेक्टर सोनल जोशी हैं। फिल्म में शिल्पा हाउसवाइफ के रोल में दिखेंगी। फिल्म में शिल्पा अपने रोजमर्रा के रूटीन से एक दिन ब्रेक लेकर अपने स्कूल के दोस्तों से मिलने जाती हैं। फिल्म में शिल्पा के साथ चैतन्य चौधरी, किरण कुमार, कुशा कपिला भी नजर आएंगे।

पिछले साल शिल्पा एक्शन कॉमेडी फिल्म निकम्मा में नजर आईं थीं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.