पति फहाद ने स्वरा को दिया सरप्राइज, दोस्तों के साथ मिलकर रखी बेबी शॉवर पार्टी; स्वरा बोलीं- ये बच्चा बहुत लकी है

 

 

बॉलीवुड। स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। वहीं सोमवार को स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि यह सरप्राइज बेबी शॉवर पार्टी उनके पति फहाद अहमद और खास दोस्तों की तरफ से ऑर्गनाइज की गई थी। उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी।

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मुझे सरप्राइज बेहद पसंद हैं। पिछले हफ्ते, मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर नारायण और लक्षिता(स्वरा के दोस्त) ने मेरे पति फहाद के साथ मिलकर मेरे लिए सरप्राइज गोद भराई पार्टी ऑर्गनाइज की। मुझे इस प्लान की भनक भी नहीं लगी। मुझे बिल्कुल आइडिया था कि मेरे लिए कोई सरप्राइज है, बल्कि मैं तो पैजामा पहनकर आई थी।’

 

 

स्वरा ने आगे लिखा- ‘मैं तब तक इस प्लान से पूरी तरह अनजान थी, जब तक मैंने कौशिक मोइत्रा और प्रियत्ना बसु को बाहर आते हुए नहीं देखा। हालांकि, तब भी मुझे इस सरप्राइज का आइडिया नहीं था।’

स्वरा ने सरप्राइज पार्टी ऑर्गनाइज करने वाले सभी दोस्तों और करीबियों को शुक्रिया करते हुए लिखा- ‘समर और लक्षिता को इतना प्यारा सरप्राइज प्लान करने और इसे सीक्रेट रखने के लिए फहाद का बहुत बहुत धन्यवाद।’ पोस्ट में स्वरा ने पार्टी में पहुंचे सभी गेस्ट और करीबियों को मेंशन करते हुए शुक्रिया कहा।’

स्वरा ने आखिरी में लिखा- दिल भरा हुआ है। यह बच्चा बहुत लकी है कि वह इतने प्यारे मामा- मौसी और नाना-नानी से घिरा हुआ है। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।’ स्वरा के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में कपल को बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

 

स्वरा भास्कर ने 6 जून को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। पति फहाद के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था।
स्वरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘कभी-कभी आपकी हर दुआ एक साथ पूरी हो जाती है। इस नए सफर में कदम रखने के लिए मैं काफी एक्साइटेड, शुक्रगुजार और साथ ही अनजान भी हूं।

फहाद और स्वरा की लव स्टोरी काफी फिल्मी रही थी। उन्होंने 6 जनवरी 2023 को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत शादी की। हालांकि, शादी के करीब एक महीने एक्ट्रेस ने इस बात को ऑफिशियल किया।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.