स्कूल में अलग अंदाज में दिखे सीएम योगी, बच्चों से पूछा- ‘माता पिता की याद तो नहीं आती है न

 

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अटल विद्यालय के बच्चों के बीच एक अभिभावक की भूमिका में उनके मन को टटोला और नसीहत भी दी। जब बच्चों को चॉकलेट देने लगे तो उन्होंने कहा ज्यादा चॉकलेट नहीं खाना चाहिए, यह नुकसान करता है। सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ जब अटल आवासीय विद्यालय पहुंचे तो हर क्लास में बच्चे उनके स्वागत में तैयार मिले। बच्चों ने तालियां बजाकर सीएम का स्वागत किया।

 

 

सीएम ने बच्चों से जब पूछा कि कहां घर है तो किसी ने गाजीपुर तो किसी ने बनारस का नाम लिया। उन्होंने कुछ बच्चों से उनके नाम भी पूछे। कुछ छोटे बच्चों से सीएम ने पूछा कि आप लोगों को माता-पिता की याद तो नहीं आती है? यहां पर किसी को कोई दिक्कत तो नहीं है? उन्होंने बच्चों से पूछा कि आप लोग पढ़ाई मेहनत से तो कर रहे हो ना? खाना ठीक से मिलता है, कम तो नहीं मिलता है। बच्चों ने सीएम के सारे सवालों के सकारात्मक जवाब दिए।

 

 

मुख्यमंत्री ने श्री काशी विश्वनाथ का विधि विधान से पूजन किया। उन्होंने मंदिर परिसर में उपस्थित दर्शनार्थियों का अभिवादन स्वीकार किया। दर्शनार्थियों ने हर-हर महादेव का घोष किया। मुख्यमंत्री के आगमन पर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के अध्यक्ष के प्रो. नागेंद्र पांडेय, ट्रस्टी वेंकटरमन, पंडित दीपक मालवीय, नीलकंठ तिवारी ने मुख्यमंत्री को अंग वस्त्र रुद्राक्ष की माला और प्रसाद भेंट किया। इस मौके पर पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी निखिलेश कुमार मिश्रा, एसडीएम शंभू शरण, विशेष कार्य अधिकारी उमेश सिंह उपस्थित रहे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.