विक्रमादित्य मोटवाने के प्रोडक्शन हाउस से साथ बाहर आए आदित्य-अनन्या, शर्माती हुईं नजर आईं अनन्या पांडे

 

बॉलीवुड। हाल ही में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर साथ दिखाई दिए। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, पैपराजी की रिक्वेस्ट के बाद दोनों कैमरे के सामने पोज देने के लिए तैयार हुए। लेकिन, दोनों एक-एक कर कैमरे के सामने आए और पोज दिए। बिल्डिंग से निकलकर कार की तरफ जाते हुए अनन्या लगातार शर्मा रही थीं।

इस दौरान अनन्या व्हाइट स्वेटशर्ट और जींस में दिखीं जबकि आदित्य रॉय कपूर व्हाइट शर्ट और कैजुअल पैंट्स में दिखाई दिए। बिल्डिंग से निकलने के बाद दोनों अलग-अलग गाड़ियों में बैठकर गए।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य और अनन्या फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवाने के प्रोडक्शन हाउस गए थे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आदित्य-अनन्या किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं।

आदित्य-अनन्या पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी से निकलने के बाद पहली बार साथ दिखाई दिए थे। इसके बाद से कई बार आदित्य-अनन्या को एयरपोर्ट और मुंबई में साथ घूमते हुए देखा जा चुका है।

 

 

पिछले साल से दोनों की डेटिंग रुमर है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात नहीं की है। अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा था- लोग जानना चाहते हैं कि मियन किसे डेट कर रही हूं, उनकी ये उत्सुकता देखकर अच्छा लगता है।

हाल ही में अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखी थीं। फिल्म ने भारत में बॉक्स-ऑफिस पर करीब 103.34 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.