फैन ने पूछा सामंथा की ग्लोइंग स्किन का राज़, एक्ट्रेस ने बताया सच

 

 

बॉलीवुड। सामंथा रुथ प्रभु ने इन दिनों काम से ब्रेक ले रखा है। एक्ट्रेस लंबे समय से मायोसाइटिस का इलाज करा रही हैं, ऐसे में वो आजकल USA में हैं। वहीं मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी सेशन रखा। इस दौरान सामंथा फैंस के सवालों के जवाब दिए। सेशन के दौरान जब फैन ने सामंथा की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट पूछते हुए और उनकी खूबसूरती की तारीफ की तो एक्ट्रेस ने उसका सच-सच जवाब दिया। सामंथा ने कहा कि उनकी स्किन ग्लो नहीं कर रही है। बल्कि उन्होंने फिल्टर लगा रखा है।

 

 

उन्होंने कहा- ‘मैं फिल्टर इस्तेमाल कर रही थी, क्योंकि ज्यादा दवाइयों के कारण मेरी स्किन को नुकसान हुआ है। मुझे स्टेरॉयड शॉट्स लेने पड़ते हैं, जिनका असर मेरी स्किन पर पड़ा है। मेरे चेहरे पर बहुत ज्यादा पिगमेंटेशन है। मेरी स्किन क्लियर नहीं है।’
बता दें कि सामंथा लंबे समय से मायोसाइटिस से जूझ रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने आपने अपने सभी प्रोजेक्ट पूरे करने के बाद काम से ब्रेक ले रखा है। वह पहले अपनी हेल्थ पर फोकस करना चाहती है।

 

 

सेशन के दौरान सामंथा ने बताया कि अभी भी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। वो बीमारी से रिकवर कर रही हैं। बता दें कि 2022 में पहली बार सामंथा ने अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बताया था।

सेशन में सामंथा ने यह भी बताया कि उन्होंने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। वह आगे चलकर अब और भी ज्यादा चैलेजिंग रोल्स करना चाहती हैं। ऐसे में वो एक ऐसे रोल की तलाश में हैं, जिसमें उन्हें कुछ डिफरेंट करने का मौका मिले। सामंथा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द वरुण धवन स्टारर वेब शो सिटाडेल के इंडियन वर्जन में नजर आएंगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.