बिग बॉस 17 में हुई अंकिता लोखंडे की एंट्री, पति विक्की जैन के साथ आएंगी नजर

 

बॉलीवुड। बिग बॉस 17 जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है। ऐसे में फैंस शो के नए सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अब शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है। खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में एंट्री लेने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि है कि वह शो का हिस्सा होने वाली हैं।

 

 

टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे ने कहा है कि वह बिग बॉस 17 में बतौर कटेस्टेंट जाने वाली हैं। ऐसे में वह बिग बॉस 17 की पहली कंफर्म कटेस्टेंट बताई जा रही हैं।
बता दें कि बिग बॉस 17 की थीम दिल दिमाग और दम है। कहा जा रहा है कि इस बार कपल और सिंगल दोनों बिग बॉस में घर में रहेंगे। ऐसे में अंकिता का नाम कपल के तौर पर सामने आया है। अगर ऐसा हुआ तो शो में अंकिता के साथ उनके पति विक्की जैन भी नजर आ सकते हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 17’ अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू होने के संभावना है। बीते दिनों मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया था। वीडियो में सलमान इस सीजन की थीम बताते नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा- इस बार का खेल दिल, दिमाग और दम से खेला जाएगा। हालांकि शो कब शुरू होगा अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

 

 

बिग बॉस 17 के लिए अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा कि शो के इस सीजन में अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, ईशा मालविया, कंवर ढिल्लौं, हर्ष बेनीवाल और मुनव्वर फारुखी जैसी हस्तियां आ सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.