फूड डिलीवरी बॉय लोकेश कुमार नीदरलैंड के नेट बॉलर बने, भारत के करीब 10,000 गेंदबाजों में से चार का चयन

 

 

स्पोर्ट्स। स्विगी फूड डिलीवरी बॉय 29 साल के लोकेश कुमार वर्ल्ड कप के लिए नीदरलैंड के नेट बॉलर चुने गए हैं। चेन्नई के लोकेश को मंगलवार (20 सितंबर) को नीदरलैंड टीम ने 4 नेट गेंदबाजों में से एक के रूप में चुना।

नीदरलैंड ने सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप कैम्प के लिए नेट बॉलर के लिए ऐड दिया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज से चाइनामैन बने लोकेश का चयन नीदरलैंड मैनेजमेंट की ओर से भारत के लगभग 10,000 गेंदबाजों के आकलन के बाद किया गया। लोकेश ने एक मोबाइल एप्लिकेशन पर वीडियो अपलोड करके अप्लाय किया था।

 

 

 

लोकेश ने कहा- यह मेरे करियर के सबसे अनमोल पलों में से एक है। मैंने अभी तक तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) थर्ड डिवीजन लीग में भी नहीं खेला है। लोकेश बुधवार यानी आज डच कैम्प में शामिल हुए।

उन्होंने कहा, नीदरलैंड टीम के सदस्यों ने खुले दिल से मेरा स्वागत किया। सीजन की शुरुआत से पहले नेट गेंदबाजों के लिए यह अद्भुत मौका था। खिलाड़ियों ने हमसे कहा कि बेझिझक, यह आपकी टीम है। मुझे पहले से ही लगता है कि मैं डच परिवार का हिस्सा हूं।

 

 

 

उन्होंने कहा, फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करना उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में विकसित होने में मदद कर रहा है। कॉलेज के दिनों के बाद मेरा पूरा ध्यान क्रिकेट पर था। मैंने क्रिकेट को चार साल दिए। 2018 में मैंने नौकरी करने का फैसला किया। मैं पिछले चार सालों से स्विगी के साथ हूं। मैं केवल फूड डिलीवरी से पैसा कमाता हूं। मेरे पास इनकम का कोई और सोर्स नहीं है।

वर्ल्ड कप के मौजूदा सीजन की शुरुआत 5 अक्टूबर को डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मुकाबले के साथ अहमदाबाद से होगी। नीदरलैंड अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हैदराबाद में खेलेगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.