सलमान बोले- बॉलीवुड के लिए अब नॉर्मल है 500 करोड़, पंजाबी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे एक्टर

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ का ट्रेलर लॉन्च किया। गिप्पी ग्रेवाल स्टारर इस फिल्म के लॉन्चिंग इवेंट पर सलमान ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अब 100 करोड़ मार्क रॉक बॉटम हो जाएगा। अब हर इंडस्ट्री 1000 करोड़ के पार जाएगी।

इवेंट में जब सलमान से पूछा गया कि इन दिनों पंजाबी फिल्में 100 करोड़ कमा रही हैं इस पर उनकी क्या राय है। तो एक्टर ने कहा, ‘ना सिर्फ बॉलीवुड या पंजाबी इंडस्ट्री बल्कि हर इंडस्ट्री की फिल्में इतना कलेक्शन तो कर ही रही हैं। ये फिल्में समय के साथ नए रिकॉर्ड्स बना रही हैं। अब 100 करोड़ मार्क रॉक बॉटम हो जाएगा। हर इंडस्ट्री के लिए अब 400-500-600 करोड़ टारगेट है।’

 

 

सलमान ने आगे कहा कि मराठी फिल्में भी इतनी ही अच्छी कमाई कर रही हैं। बेसिकली लोगों ने फिर से थिएटर जाना शुरू कर दिया है।

एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की पिछली फिल्म ‘कैरी ऑन जट्‌टा 3’ ने पंजाबी फिल्मों के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ऐसा करने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म भी बनी।

 

 

वहीं इवेंट में फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के बारे में बात करते हुए गिप्पी ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स ब्रेक करे। वो बोले, ‘जब हमारी फिल्में 10 से 15 करोड़ की कमाई करती है तो हम सरप्राइज्ड हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में अगर हमारी पिछली फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की है तो फिर मैं क्या ही कहूं। बाकी अगर सलमान सर कह रहे हैं तो यह फिल्म भी अच्छा ही करेगी।

 

 

 

इस पर सलमान बीच में बोले, ‘मेरे पर मत जाना भाई.. पिक्चर पर जाना.. क्योंकि मेरे खुद के प्रिडिक्शंस मेरी फिल्मों पर नहीं चल रहे।’

समीप कंग निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ 20 अक्टूर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें गिप्पी ग्रेवाल के अलावा बिन्नू ढिल्लों, तेनु ग्रेवाल, हशनीन चौहान, करमजीत अनमोल जैसे कलाकार नजर आएंगे।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.