एल्विश को नहीं मिला बिग बॉस OTT-2 का प्राइज मनी; शहनाज बोलीं- ये तो गलत है

 

 

बॉलीवुड। बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव ने हाल ही बताया कि अभी तक उन्हें शो का विनिंग अमाउंट नहीं मिला है। दरअसल बिग बॉस OTT 2 के विनर को 25 लाख कैश दिया जाना था, लेकिन एल्विश ने बताया कि अभी तक उन्हें पैसे नहीं मिले हैं।

एल्विश हाल ही में शहनाज गिल के चैट शो ‘ देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में पहुंचे थे। इस दौरान शहनाज ने एल्विश से पूछा कि वह अपना तीसरा फोन कब खरीद रहे हैं, क्योंकि उनके पास दो फोन पहले से हैं। इस पर एल्विश ने बताया कि उनके पास पहले से तीन फोन हैं।

 

 

 

शहनाज ने आगे हंसते हुए पूछा तो आप अपना चौथा फोन कब खरीद रहे हैं?
इस पर एल्विश ने कहा- ‘चौथा फोन भी ले लेंगे, जब बिग बॉस वाले 25 लाख भेज देंगे।’ एल्विश ने कहा कि उन्हें अभी तक मेकर्स की तरफ से कैश अमाउंट नहीं मिला है। यूट्यूबर की बात पर हैरान होकर शाहनाज ने कहा- ‘ये तो गलत है यार।’

बता दें कि 14 अगस्त को बिग बॉस OTT 2 का फिनाले हुआ था, जिसमें एल्विश यादव ने कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी। खास बात यह थी कि एल्विश ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इससे पहले बिग बॉस के इतिहास में कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर नहीं बना था।

 

 

वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में बात करते हुए एल्विश ने कहा- ‘पहले मेरा ये मानना था कि मेकर्स का नियम है कि वो किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री को विनर नहीं बनाते हैं। जब मुझे शो में जाने का मौका मिला तो मैं उनसे करीब 100 बार पूछा कि भाई विनर का फैसला वोट से ही होगा ना?
उन्होंने कहा- वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर उसे वोट मिले तो। मुझे लगता है कि ऐसा कोई नियम नहीं है कि वाइल्ड कार्ड को नहीं जिताना है।’

एल्विश ने बीते दिनों अपना व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपना दुबई वाले घर की झलक साझा की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि उस घर की कीमत 8 करोड़ रुपए है। इसके अलावा हाल ही में एल्विश का नया म्यूजिक वीडियो आया है। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ काम किया है। सोशल मीडिया पर एल्विश का ये म्यूजिक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.