गणेश पंडालों में कानपुर के कलाकारों ने पेश की नयनाभिराम झांकियां

सुमेरपुर। गुरुवार की रात कस्बे के नगर पंचायत के समीप गणेश सेवा समिति के पंडाल में कानपुर से आए कलाकारों ने देवी देवताओं की नयनाभिराम झांकियां प्रस्तुत  करके जमकर वाहवाही लूटी। इसी तरह रामलीला मैदान में सजे गणेश पंडाल में कानपुर से आए कलाकारों ने नृत्य गीत झांकियां प्रस्तुत करके लोगों का मंत्रमुग्ध कर दिया।
गुरुवार की रात कस्बे के दोनों गणेश पंडालों में आयोजकों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न कराए। कस्बे के पुराने गणेश सेवा समिति पंडाल में बीती रात कानपुर से आए राहुल राज इंटरनेशनल ग्रुप के कलाकारों ने राधा कृष्ण की झांकी के साथ मयूर नृत्य आदि कार्यक्रम प्रस्तुत करके जमकर वाहवाही लूटी।  इस मौके पर समिति के संरक्षक महेश गुप्ता दीपू, अध्यक्ष बाबू सोनी, सोनू तिवारी, बालगोपाल गुप्ता आदि कमेटी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वही रामलीला मैदान में पहली बार सजी गणेश प्रतिमा में कानपुर से आए सांवरिया इंटरनेशनल झांकी ग्रुप के कलाकारों ने खाटूश्याम आदि देवी देवताओं की नयनाभिराम  झांकियां प्रस्तुत की। इनके द्वारा प्रस्तुत गीत नृत्य को लोगों ने खूब सराहा। इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष हर्ष गुप्ता उर्फ लालू, प्रवीण निगम, आयुष ओमर, विशाल गुप्ता, शुभम दीक्षित, अजय प्रजापति आदि मौजूद रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.