शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को बोला कुछ ऐसा: पति के पैरो तले खिसकी जमीन, घर वाले हुए हैरान

 

 

मुजफ्फरनगर के परेशान पीड़ित पति की कहानी: पहली रात पत्नी बोली- मैं तुम्हारी मां हूं, मेरे पैर छुओ नहीं तो तुम सबको मैं जान से मार दूंगी। कुछ दिन पहले मायके से भाइयों के साथ पहुंची और मेरी जमकर पिटाई भी कर दी। परेशान पीड़ित पति के इस बयान से पुलिस भी हैरत में है। झंगहा थाने में पति ने तहरीर दी। इस पर पुलिस ने पत्नी और ससुरालवालों पर केस दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के निवासी रविंद्र कुमार झंगहा इलाके के एक इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैंं। वह घटुली रोड नई बाजार में किराये के मकान में रहते हैं। रविंद्र के मुताबिक, 24 फरवरी 2023 को उनकी शादी शामली जनपद के आदर्श मंडी के बनत गांव निवासी सगैबीर सिंह की बेटी दीपा से हुई थी। रविंद्र कुमार के मुताबिक, शादी के बाद पत्नी घर पहुंची। उसी समय से कहने लगी कि मुझे माता मानकर पूजा करो, मेरे पैर छुओ नहीं तो सभी को मै जान से मार दूगी नहीं तो मै आत्महत्या करके सभी को फंसा दूँगी।

 

रविंद्र कुमार के मुताबिक इसकी शिकायत ससुरालियों से की गई। इस पर कहा गया कि जो कहती है, वह कीजिए। मार्च में दीपा अपने मायके चली गई। रविंद्र का आरोप है कि पत्नी गंभीर मानसिक रोगी है। वर्तमान में झंगहा थाना क्षेत्र के घटुली रोड नई बाजार में किराये के मकान में रहते हैं। 18 सितंबर की शाम सात बजे घटुली रोड नई बाजार में मकान पर पत्नी दीपा अपने भाई विकास, विशाल तथा दो अज्ञात लोगों के साथ पहुंची। अंदर घुसकर सभी ने उनकी पिटाई की। आरोप है कि नुकीले हथियार से वार किया गया। अब आए दिन ऐसा करती है और मेरे घर वालो को परेशान करती है । पुलिस, पीड़ित शिक्षक की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.