क्या हुआ ऐसा की शादी के 9 महीने बाद भी पति ने पत्नी को छुआ तक नहीं; दूल्हे की सच्चाई जान सभी के उड़े होश

 

 

मेरठ की एक निवासी विवाहिता युवती ने थाने में पहुंचकर पुलिस से शिकायत करते हुए कहा, ‘सर, मेरी शादी को नौ महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक पति ने मेरे साथ सुहागरात नहीं मनाई है।

विवाहिता ने कहा कि हम पति-पत्नी के बीच शादी के इतने दिन बाद भी वैवाहिक संबंध नहीं बन सके हैं। यहां तक कि उसने मेरे शरीर को छुआ तक नहीं है। शादी को नौ माह का समय बीत चुका है, पति रिश्ता बनाने के बजाय उल्टा नौकरी का वास्ता देकर दिल्ली में एक फ्लैट खरीदकर देने की मांग करता है। पत्नी की तरफ से दिल्ली के इस परिवार पर संगीन धाराओं में परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

 

 

परतापुर की रहने वाली युवती की शादी मवाना के एक मोहल्ला निवासी युवक से दिसंबर 2022 में हुई थी। विवाहिता ने बताया कि 26 लाख रुपये में होटल मुकुट महल में उसकी शादी की गई थी। पति एक आइटी कंपनी में एचआर पद पर है।
शादी के बाद से पति ने पत्नी को छुआ तक नहीं है। वैवाहिक संबंध बनाने तक की कोई कोशिश नहीं की है। इतना ही नहीं, मवाना से उसे अपने साथ दिल्ली भी ले गया। यहां साथ रहने के बाद भी दोनों में पति और पत्नी वाला रिश्ता नहीं बन पाया। उल्टा पति लगातार दिल्ली में एक फ्लैट दिलाने की मांग करता रहा।

 

 

 

विवाहिता के मायके वालो ने युवक के बारे में ससुराल वालों से पूछा, तब बताया कि उसका उपचार चल रहा है। वह अभी वैवाहिक संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं है। इसी बात को लेकर दंपती में कहासुनी होने लगी। मामला यहां तक पहुंचा कि आरोपित पति ने रेलिंग में सिर मारकर पत्नी की जान लेने तक का भी प्रयास किया है लेकिन वह बाख गई ।
इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति विशाल तेवतिया, उसके पिता सुधीर तेवतिया और मां ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि युवक वैवाहिक रिश्ते के लायक नहीं है, उसके बाद भी धोखे में रखकर उसकी शादी कर दी गई है। अब परिवार के लोग उपचार चलने की बात कह रहे हैं और अभी भी वह मान नहीं रहे है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.