लव जिहाद: महिला से दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव; मना करने पर अश्लील फोटो खींचे और…

 

 

शाहजहांपुर में युवती से कई बार बहला- फुसला कर दुष्कर्म किया अब दूसरे समुदाय का युवक धर्म परिवर्तन कर शादी करने का भी दबाव बना रहा है। युवती ने धर्म परिवर्तन से इनकार किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

रोजा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की महिला तीन साल पहले कपड़े की सिलाई के कारखाने में काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात मक्कू बजरिया निवासी अजीम हुसैन खां से हुई। पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कई बार बातचीत करने के बहाने उससे छेड़छाड़ की। आरोप है कि दो साल पहले आरोपी ने उसके मकान पर आकर दुष्कर्म किया, साथ ही उसके अश्लील फोटो खींचते हुए वायरल करने की धमकी दी।

 

 

महिला ने तहरीर में बताया कि आरोपी लगातार उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाता रहा। आरोप है कि अब महिला से धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा। वह धर्म परिवर्तन करने के बाद कहीं जाकर नौकरी करने की बात भी कह रहा है। विरोध करने पर महिला, बच्चों व उसके पति का अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.