प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की सड़क किनारे मिली लाश: परिजन देख हुए हैरान

 

 

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के नोएडा से लौटकर शुक्रवार देर रात प्रेमिका के घर पहुंचे युवक का शव पुलिस ने शनिवार सुबह बरामद किया है। मृतक के चाचा ने प्रेमिका और उसके परिजनों पर हत्या करके शव को घर के बाहर सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

 

 

मल्हौसी गांव का रहने वाला एक निवासी धर्मेंद्र सिंह (27) पुत्र सामंत नोएडा में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शुक्रवार देर रात वह नोएडा से गांव लौटा, जहां वह अपने घर न जाकर अपनी प्रेमिका के घर चला गया। यहां देर रात याकूबपुर चौकी पुलिस के सिपाही ने युवक को वीर सिंह के घर से बरामद किया।

 

 

जहाँ यूवक की हालत खराब देख उसके परिजनों समेत एम्बुलेंस को सूचना दी। आरोप है कि परिजनों के न पहुंचने पर पुलिस युवक को सड़क पर पड़ा छोड़कर वापस चली गई। शुक्रवार उसका गांव निवासी वीर सिंह के घर के बाहर शव पड़ा पाया। पुलिस की सूचना पर सुबह मौके पर मृतक के चाचा अजय पाल भी पहुंचे।

 

 

मृतक के चाचा ने प्रेमिका व उसके परिजनों पर भतीजे की हत्या कर शव को घर के बाहर सड़क पर फेंकने का आरोप लगाया है। परिजनों ने उच्चाधिकारी व फोरेंसिक बुलाने तक शव को उठने नहीं दिया। मौके पर स्थिति बिगड़ती देख क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार समेत, कोतवाली बिधूना, थाना सहार , थाना सहायल का फोर्स मौजूद हैं। और पुलिस गंभीर तरीके से मामले की जाँच कर रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.