‘एनिमल’ फिल्म के लिए पहली पसंद थे साउथ सुपर स्टार ‘महेश बाबू’: जाने कैसे बने रणबीर कपूर इस फिल्म के हीरो

 

 

बॉलीवुड डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर आज-कल सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणबीर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म का टीजर यूट्यूब पर छाया हुआ है। साथ ही इसे दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। रणबीर का अलग अंदाज फिल्म के लिए फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ाने में कामयाब रहा है। हालांकि, इसी बीच खबर आई है कि ‘एनिमल’ के लिए रणबीर कपूर पहली पसंद नहीं थे।

 

 

संदीप रेड्डी वांगा अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ के साथ एक बार फिर शाहिद कपूर अभिनीत ‘कबीर सिंह’ की भारी सफलता के बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि, अब जानकारी मिली है कि मूवी के लिए आरके नहीं बल्कि साउथ के दिग्गज स्टार महेश बाबू, निर्माता की पहली पसंद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल’ का ऑफर पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

 

 

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल को पहले तेलुगु में बनाने की योजना बनाई थी। हालांकि, महेश बाबू द्वारा प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद, फिल्म निर्माता ने रणबीर कपूर को कास्ट किया और इसे हिंदी में बनाया। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू ने संभावित सहयोग की उम्मीद में ‘अर्जुन’ रेड्डी के निर्देशक से मुलाकात भी की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई।

 

 

जाहिर तौर पर, महेश बाबू का मानना था कि फिल्म का गहन और गहरा विषय उनके मुख्य दर्शकों से नहीं जुड़ पाएगा, और यह फिल्म उनके और उनके दर्शकों के स्वाद दोनों के लिए बहुत डार्क थी। इससे पहले, एक सोशल मीडिया बातचीत में, संदीप रेड्डी वांगा ने महेश बाबू के प्रति अपनी प्रशंसा के बारे में बात की और कहा, ‘मैंने महेश के साथ एक विज्ञापन फिल्म पर काम किया। यह एक दिन का कार्यक्रम था। वह बेहद फोकस्ड थे। जब वह कुछ कह रहे थे तो उनका हमसे बात करने का तरीका मुझे पसंद आया, और मैं उनसे कई कार्यक्रमों में चार-पांच बार मिला भी।’

 

 

संदीप रेड्डी वांगा ने महेश बाबू की तारीफ में कहा- ‘वह दिखने में अच्छे हैं और खुद को सहजता से पेश करते हैं। वह जैसे दिखते हैं उससे कहीं आगे है, और मैंने यह बात महेश सर को बताई थी। उनके तौर-तरीके अनोखे हैं, जो मुझे आकर्षित करती है। हम निश्चित तौर पर जल्द ही साथ मिलकर काम करेंगे।’ दर्शक यह फिल्म देखने को बेकरार है तो ‘एनिमल’ की बात करें तो यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.