डीएम ने की खाद्य एवं रसद की जिला स्तरीय सर्तकता समिति की बैठक

हमीरपुर।जिलाधिकारी राहुल पाण्डेय की अध्यक्षता  में खाद्य एवं रसद की जिला स्तरीय सर्तकता समिति की बैठक डॉ0 ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम सभागार में आयोजित की गयी।
     बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद में 75 मॉडल शॉप (उचित दर की दुकान) के निर्माण के संबंध में सभी खण्ड विकास अधिकारियों को एक सप्ताह में निर्माण कार्य कराये जाने के निर्देश दिए गए, उन्होने कहा कि मॉडल शॉप के निर्माण में किसी भी प्रकार की जमीन आदि से संबंधित समस्या का तत्काल निराकरण किया जाए।
   बैठक में जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि आधार से लिंक की समय सीमा माह अक्टूबर में समाप्त हो जाएगी। उन्होने परिवहन ठेकेदारों तथा उचित दर विक्रेताओं की समस्याओं से अवगत कराया जिसपर जिलाधिकारी ने तत्काल निराकरण कराये जाने के निर्देश संबंधित को दिए, साथ ही उन्होने विद्यालयों में आपूर्ति किये जाने वाले राशन के रख रखाव व गुणवत्ता आदि का सत्यापन समय समय पर कराए जाने के निर्देश संबंधित को दिए गए।
      बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वि0/रा0, जिला विद्यालय निरीक्षक,,जिला विकास अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारियों, परिवहन कोटेदार सहित  अन्य संबंधित विभागीय अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.