बरेली में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर: प्रेमिका की इलाज के दौरान हुई मौत; प्रेमी की हालत गंभीर

 

 

बरेली के बदायूं में प्रेमी के साथ मिलकर नाबालिक ने खाया विषाक्त पदार्थ, नाबालिग प्रेमिका की बरेली में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसके परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है। उन्होंने चुपचाप उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं प्रेमी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उसका बरेली के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

एक मोहल्ले में प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ खा लिया था। बताया जा रहा था कि दोनों दूर के रिश्ते में मामा-भांजी भी थे। 16 वर्षीय प्रेमिका के परिवार वाले वजीरगंज से आकर यहां एक मोहल्ले में किराये पर रह रहे थे। 28 वर्षीय युवक यहां पहले से ही रहता है। वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं।

 

 

प्रेमी ने किशोरी के घर पर जाकर विषाक्त पदार्थ खा लिया और उसे भी खिला दिया, जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों को देर रात बरेली रेफर कर दिया गया।

दुसरे दिन सुबह प्रेमिका की बरेली में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिवार वाले उसका शव घर ले आए और बिना पुलिस को सूचना दिए दोपहर में उसका अंतिम संस्कार करा दिया। युवक का बरेली के एक निजी अस्पताल में अब भी इलाज चल रहा है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं आई है। इतनी सूचना जरूर मिली है कि किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई, और परिवार वालों ने चुपचाप उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.