अंकित तिवारी के कॉन्सर्ट में हुआ घमासान युद्ध: दो लडकियों ने एक दुसरे के बाल घसीट-घसीट कर पीटा

 

 

बिहार के कटिहार में अंकित तिवारी हाल ही में एक इंवेट के दौरान अपना परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे। अंकित स्टेज पर गाना सुना रहे थे,उन्हें सुनने के लिए वहां सैकड़ों फैंस पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि दो लड़कियां आपस में झगड़ने लगती हैं। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

 

वीडियो में देख सकते है कि कैसे दो लड़किया आपस में भिड़ गई हैं। दोनों लड़कियां एक- दूसरे के बाल खींचती और मारती- पीटती दिखाई दे रही हैं। मामला बढ़ता देख बीच- बचाव करने के लिए कई लोग आए और इस चक्कर में उन्हें भी चोट पहुंची। ये नजारा देख खुद अंकित भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि फैंस की ऐसी हरकत देखकर अंकित ने परफॉर्मेंस बीच में रोक दी।

 

 

हालांकि, सिंगर की ओर से इस मामले में अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है। बात करे अंकित के करियर की तो अंकित ने 2010 में हबीब फैसल की फिल्म ‘दो दूनी चार’ से संगीत की दुनिया में कदम रखा। महज तीन से चार साल में उन्होंने वह मुकाम हासिल कर लिया जहां पहुंचने में लोगों की जिंदगी खप जाती है। आशिकी 2 में अंकित तिवारी के गाए गाने आज भी लोगों की जुबान पर है। इस फिल्म के गानों ने उन्हें वो शोहरत दिला दी जिसकी हर कोई चाह रखता है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.