बरेली एयरपोर्ट पर नीना गुप्ता को VIP लाउंज में जाने से रोका, एक्ट्रेस बोली- अभी तक मै VIP नहीं बनी हूँ

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता बरेली एयरपोर्ट वीआइपी लाउंज में जाने से रोका उन्होंने इसके बारे में  अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि ये लाउंज सिर्फ वीआइपी लोगों का है और उन्हें यहां एंट्री नहीं मिल सकती।

पोस्ट की गई वीडियो में नीना ने बताया- मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं। ये रिजर्व लाउंज है, जहां जाकर मैं एक बार बैठी थी पर आज मुझे वहां नहीं जाने दिया गया। ये रिजर्व लाउंज वीआइपी के लिए होता है। मुझे लगा कि मैं भी वीआइपी हूं पर अभी तक मैं वीआइपी नहीं बनी हूं। वीआइपी बनने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी तो अच्छा है कि इस बहाने मैं वीआइपी बनने के लिए मेहनत करुंगी। आप सभी का शुक्रिया।

 

 

नीना गुप्ता पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रही हैं। बात 80 के दशक की है, जब वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स इंडिया के टूर पर कैरेबियाई टीम के साथ आए थे। इसी दौरान एक फंक्शन में उनकी मुलाकात नीना गुप्ता से हुई थी। दोनों की यह मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई। विवियन नीना के इश्क में इस कदर डूबे कि भूल ही गए कि वे शादीशुदा हैं। अफेयर के दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। दोनों की बेटी मसाबा आज फैशन वर्ल्ड के चिर-परिचित नामों में से एक है। विवियन ने नीना से शादी नहीं की थी। काफी सालों बाद नीना ने 2008 में विवेक मेहरा से शादी कर कर ली थी।

 

 

एक समय था जब नीना को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था और फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए काम मांगा था। इसके बाद नीना को बधाई हो में काम मिला और उन्होंने जोरदार वापसी की। नीना को ‘बधाई हो’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला था। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.