नगर पालिका ने रात्रि कालीन सफाई अभियान शुरु किया,  न्यूहिंद टाकीज के समीप रात में हटाया गया मलवा

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

चेयरमैन प्रतिनिधि कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू ने शहर की सफाई के लिए रात्रि कालीन अभियान की नींव डाली

न्यूज़ वाणी इटावा। नगर पालिका परिषद की चेयरमैन ज्योति गुुप्ता एवं ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी के निर्देशन में रात्रि कालीन सफाई अभियान की शुरुआत की गई। जिसमें शुक्रवार की रात को न्यूहिंद टाकीज के समीप स्थित मीट बाजार में मलवा हटाकर इस अभियान की शुरुआत की गई।
नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू ने शहर की सफाई के लिए रात्रि कालीन अभियान की नींव डाली। जिसमें शहर के व्यस्ततम बाजारों में जहां दिन के समय सफाई करते समय कर्मचारियों को असुविधा का सामना करना पडता है। जिस कारण इस अभियान को संचालित किया गया। जिसमें मुख्य सफाई एवं खाद्य निरीक्षक राकेश कुमार एवं सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आनंद कुमार के नेतृत्व में शहर के न्यूहिंद टाकीज के समीप स्थित मीट बाजार में रात के समय सफाई अभियान चलाया गया। जिसमें सफाई नायक मुस्तेहसन एवं रामरुप की संयुक्त टीम ने इस अभियान को अंजाम तक पहुंचाया। शहरीय क्षेत्र में सफाई के दौरान कई मुश्किलों का सामना सफाई नायक एवं कर्मचारियों को करना पडता है,क्योंकि बाजार के समय भीडभाड अधिक होने से सफाई नहीं हो पाती है।
सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि बारिश के मौसम के बाद जहां शहर को सफाई की आवश्यकता है, क्योकि जगह-जगह घास उगने एवं नाला एवं नालियों में मलवा जमा होने के कारण पानी के बहाव में रुकावट उत्पन्न हो रही है। दिन के समय कार्य करने में थोडी मुश्किल है लेकिन रात के समय सडक खाली रहने और आवागमन न होने के कारण सफाई असानी के साथ की जा सकती है। कर्मचारियों के हौसलों के कारण हो रही सफाई-संटू
इटावा। चेयरमैन प्रतिनिधि कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू ने कहा कि शहर को साफ सुथरा रखना है । इसके लिए कुछ भी करना पडे जरुर किया जाएगा, कर्मचारियों के हौसलों के कारण रात के समय का अभियान चलाया गया है। जनता को साफ वातावरण देना और संक्रामक बीमारियों को दूर रखने का प्रयास नगर पालिका परिषद कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.