एक ऑटो चालक ने की एकतरफा मोहब्बत, लड़की के घर पहुँच बोली ऐसी बात; थाने पहुंची दुल्हन   

 

 

उत्तर प्रदेश के जमुनापार थाना क्षेत्र के मोहल्ले का एक ऑटो चालक युवक एकतरफा प्यार के चलते पहुंचा जेल। दरअसल, युवती का उसके परिवार ने निकाह तय कर दिया। उसकी बरात आनी है। इससे बौखलाए युवक ने परिवार को धमकी दे डाली कि ‘अगर दूल्हा बरात लेकर देहरी पर आया तो उसे गोली मार दूंगा।

इसके बाद दहशत में आई युवती अपने परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। तत्काल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। अब उसे जेल भेजने की तैयारी है। वहीं, युवती का निकाह 10 अक्तूबर को पुलिस सुरक्षा के बीच होगा।

 

 

 

जमुनापार इलाके की महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला ऑटो चालक अनीश पुत्र रहीश बेटी को काफी समय से आते-जाते परेशान कर रहा था। इसका कई बार विरोध किया, मगर मुकदमा दर्ज नहीं कराया। बेटी का निकाह तय कर दिया है।

10 अक्तूबर को बेटी की बरात आनी है। शनिवार को युवक ने घर के सामने बखेड़ा कर दिया। धमकी दी कि अगर निकाह उसके अलावा किसी और के साथ किया तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। दूल्हा बरात लेकर जैसे ही देहरी पर आएगा, उसे गोली मार दी जाएगी। इस पर आरोपी अनीश के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी है।

 

 

इंस्पेक्टर सूरज प्रकाश शर्मा के अनुसार आरोपी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। अब उसे जेल भेजा जाएगा। इधर, युवती के परिवार ने युवक के परिवार वालों द्वारा धमकाने की बात बताई है। ऐसे में पुलिस सुरक्षा भी निकाह के समय युवती के परिवार को दी जाएगी।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.