घर में नहा रही महिलाओ का अनजान बिजलीकर्मियो ने बनाया विडियो: शोर मचाने पर भागे

 

 

लखनऊ के एक गांव में कुछ लोग खुद को बिजलीकर्मी बताकर शनिवार सुबह आठ बजे एक घर में घुस गए। इस दौरान महिलाएं स्नान कर रही थीं। अजनबी लोगों को देख महिलाओं ने शोर मचाया। देखते ही देखते पूरा गांव जमा हो गया। हंगामा देखकर खुद को बिजलीकर्मी बताने वाले भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने सैरपुर पुलिस को इस मामले की सूचना देकर कार्रवाई करने का दबाव बनाया।

पश्चिम गांव से पासी समाज के लगभग 40 ग्रामीणों ने सैरपुर पुलिस को दी गयी शिकायत में आरोप लगाया कि शनिवार को सुबह 20 से 25 लोग खुद को बिजली कर्मी बताकर घरों में घुसने लगे। एक महिला ने बताया कि उसके घर में आदमी खेत पर काम करने के लिए गए थे और वह नहा रही थी। मना करने पर भी यह लोग घर में घुस कर वीडियो बनाने लगे। स्नान घर में दरवाजा नहीं है उसमें पर्दा पड़ा हुआ था उसे उठा दिया। इसके बाद हंगामा मच गया और शोर मचते ही लोग जुट गए। इस बीच बिजली कर्मी वहां से निकल गए।

 

 

 

ग्रामीणों ने लाखन पासी आर्मी नामक संगठन के मुखिया सूरज पासी को इस मामले की सूचना दी, तो पीआरवी ने पहुंचकर जांच शुरु की। सूरज पासी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उपकेंद्र का घेराव करेंगे।

गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो कर्मियों ने धमकाया कि बिजली चोरी का इतना बड़ा जुर्माना लगेगा कि उसको भरने में खेत बिक जाएगा। इससे ग्रामीण और भड़क गए। उधर, बीकेटी के अधिशासाी अभियंता डीपी सिंह ने बताया कि स्थानीय जेई-एसडीओ ने बिजली चोरी पकड़ने के लिए छापामारी की थी। जांच के दौरान ग्रामीणों ने हंगामा एवं झगड़ा किया, जिससे टीम वापस लौट आयी थी। यहां पर कुछ बिजली चोरी भी पकड़ी गई है। मामले में ग्रामीणों की तरफ से तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.