लोधर गांव में किशोर को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और फिर जबरन किया खतना; वीडियो हुआ वायरल

 

 

कानपुर के लोधर गांव निवासी एक नाबालिग किशोर (14) के जबरन खतना करने का वीडियो सात साल बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में किशोर कह रहा है कि बचपन में वह पड़ोस में रहने वाले एक गैर समुदाय पड़ोसी के घर खेलने गया था।

 

 

तभी परिवार के सदस्यों ने उसका खतना कर दिया। मामले में बिठूर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोर से पूछताछ की। किशोर ने बताया कि बीते शुक्रवार को आरोपी परिवार के एक सदस्य का मोबाइल चोरी हो गया था। इसको लेकर आरोपी के परिवार ने उसे घर मे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। जब पड़ोस के लोगों ने उसे किसी तरह उनके चुंगल से छुड़ाने की कोशिश की, तो आरोपी परिवार ने उल्टा उन्हें ही पीटा और उनके खिलाफ मंधना चौकी में तहरीर दे दी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पक्ष से भी पूछताछ की जाएगी।

 

 

 

किशोर ने बताया आरोपी परिवार ने उसके ऊपर मोबाइल चुराने का झूठा आरोप लगा उसे पीटा। इससे वह आहत था, इसीलिए शनिवार को उसने सात पहले उसके साथ हुई घटना का वीडियो बनाकर वायरल करवाया। किशोर ने बताया जब वह पैदा हुआ था, उसके दो या तीन साल बाद ही उसकी मां का देहांत हो गया था। उसे अपनी मां का नाम तक नहीं पता और न ही कभी उसके पिता ने बताया। उसकी दादी ने उसका पालन पोषण किया, जो करीब पांच साल पहले गुजर गईं।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.