रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या: दूध लेने जा रहे थे बाजार

 

 

फतेहपुर बिंदकी बस स्टैंड से आबू नगर को जाने वाली रोड पर जिला उद्योग केंद्र कार्यालय के पास रहने वाले हरिओम गुप्ता जिला अस्पताल में वार्डब्वाय के पद से तीन साल पहले रिटायर्ड हुए थे। देर शाम साइकिल से दूध लेने बाजार जा रहे थे। तभी अज्ञात लोगों ने रोककर सीने में गोली मारकर हत्या कर दी और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।गोलीकांड के सूचना पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया।

 

 

रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। गोलीकांड की सूचना पर आस पास भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर एसपी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। मामला सदर कोतवाली इलाके का है।

 

 

एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि एक स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड कर्मी को दो अज्ञात लोगों गोली मारकर हत्या कर दी। यह हत्या पारिवारिक कारण से किया जाना बताया जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए तीन टीम को लगाया है जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। मृतक का लड़का दीपू उर्फ दिलीप गुप्ता ने कुछ संदिग्ध लोगों का नाम पुलिस को बताया है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.