पुलिस चेकिंग के दौरान 2 चोरों को किया गिरफ्तार: ढाई लाख रुपए और स्कूटी की बरामद

 

फतेहपुर में विगत दो दिन पहले मूर्ति कारीगर की स्कूटी और लाख रुपए के चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके निशानदेही पर चोरी की गई स्कूटी और रुपए बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों चोर मूर्ति बनाने का काम करते थे।

 

 

किशनपुर थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि 15 सितंबर को एक पीड़ित व्यक्ति राम शरण कुशवाहा निवासी व थाना पहाड़ी जिला चित्रकूट ने तहरीर दिया कि 14 की रात में कस्बे में मूर्ति बनाने का काम करता था और मूर्ति के बिक्री की नकद ढाई लाख रुपए जोकि स्कूटी में रखा था। स्कूटी के साथ चोरी कर लिया गया। जिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर जमकौली मोड़ के पास वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को रोककर गाड़ी का कागज मांगा गया तो वे नही दिखा सके।

 

 

जिस पर चौकी प्रभारी ने सख्ती से पूछताछ किया और गाड़ी का नबंर चेक किया तो स्कूटी चोरी की निकलने पर राहुल सोनकर 24 वर्ष और छोटू उर्फ जालिम 23 वर्ष को गिरफ्तार कर किया। दोनों ने बताया कि स्कूटी की डिग्गी में चोरी के ढाई लाख रुपए भी है ।इनके पास से दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है। यह दोनों पीड़ित के साथ मूर्ति बनाने का काम करते थे और रुपए देखकर चोरी किया था।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.