हाइवे पर हुआ सड़क हादसा: ट्रक ड्राइवर के अचानक ब्रेक मारने से दूसरे चालक की हुई मौत

 

 

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी बाईपास के पास देर रात करीब ढाई बजे एक ट्रक चालक धर्मवीर सिंह (32 वर्ष) निवासी आगरा, दिल्ली से मिर्जापुर जा रहा था। तभी आगे जा रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिससे धर्मवीर ट्रक लेकर पीछे से जा घुसा। हादसे में मौके पर धर्मवीर की मौत हो गई और खलासी लोकेंद्र घायल हो गया। इसी बीच जिस ट्रक चालक ने ब्रेक मारा था वह ट्रक लेकर भाग गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे चालक का शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

घायल को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई पवन ने बताया कि दिल्ली से मिर्जापुर जाते समय आगे जा रहे वाहन चालक के टक्कर मारने से भाई ट्रक लेकर पीछे से घुस गया और मौके पर मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी तेज बहुदार सिंह ने बताया कि दो ट्रक की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हुई है और एक घायल हुआ है।

आपको बता दें कि कानपुर प्रयागराज हाइवे पर सिक्स लेन का निर्माण कार्य चल रहा है। जिस कारण से एक तरफ का रास्ता बंद कर वनवे कर वाहन को निकाला जा रहा है। जिस कारण यह हादसा हुआ है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.