हॉस्टल के पास आईआईटी बीएचयू की शोध छात्रा से छेड़खानी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

वाराणसी के आईआईटी बीएचयू की दो शोध छात्राओं के साथ उनके हॉस्टल के पास ही चार युवकों ने छेड़खानी की है। छात्राओं ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षा कर्मियों से शिकायत की। इसी आधार पर सुरक्षा कर्मियों ने चारों को पकड़ कर लंका थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चारपहिया वाहन भी सीज कर दिया।

 

बीएचयू आईआईटी की एक शोध छात्रा ने बताया कि वह रविवार की देर रात अपनी सहपाठी के साथ हॉस्टल के समीप मौजूद थी। इसी दौरान चारपहिया वाहन सवार चार शोहदे दुर्व्यवहार करने लगे। सभी शराब के नशे में धुत प्रतीत हो रहे थे। दुर्व्यवहार का विरोध के साथ ही हॉस्टल के पास से जाने के लिए कहा गया, लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

 

इस पर प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षा कर्मियों को सूचना देकर चारों के वाहन का नंबर नोट कर उन्हें मौके से हटाने के लिए कहा गया। प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम आई और चारों को पकड़ कर अपने साथ ले गई। उधर, इस संबंध में लंका थानाध्यक्ष अश्वनी पांडेय ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

 

पुलिस की गिरफ्त में आए चारों आरोपी छात्र हैं। आरोपियों में सुंदरपुर निवासी मनीष प्रजापति काशी विद्यापीठ से एमकॉम करके नेट-जेआरएफ की तैयारी कर रहा है। सुंदरपुर निवासी अमर सिंह मिर्जापुर स्थित एक कॉलेज से एलएलबी कर रहा है। ब्रिज इन्क्लेव कॉलोनी, सुंदरपुर निवासी अश्वनी व्यास काशी विद्यापीठ से एमए कर रहा है। दसमी, खोजवां निवासी आशीष जायसवाल पूर्वांचल यूनिवर्सिटी से एलएलबी कर रहा है। अश्वनी व्यास के चारपहिया वाहन से सभी घूमने निकले थे। घूमते हुए चारों आईआईटी बीएचयू के एक गर्ल्स हॉस्टल के समीप पहुंच गए।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.