अनियंत्रित ट्रक ने दो पुलिस वाहनों में मारी टक्कर, चार पुलिस कर्मी गंभीर

-पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जानलेवा हमला सहित जानबूझकर नुकसान पहुंचाने का दर्ज किया मामला
मौदहा। बीती रात कानपुर सागर नेशनल हाईवे के बड़े चौराहे के निकट एक अनियंत्रित ट्रक दो पुलिस वाहनों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे गुमटी में जा घुसा। दुर्घटना में एक दारोगा सहित तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर जानलेवा हमला सहित जानबूझकर नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। जबकि घायलों का इलाज जारी है।
कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे बड़ा चौराहा के पास बीतीरात करीब दो बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस के दो वाहनों में टक्कर मारता हुआ एक गुमटी में जा घुसा। दुर्घटना में एक दरोगा सहित चार पुलिस कर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल उपनिरीक्षक त्रयंबक नाथ पांडेय ने दी तहरीर में बताया कि वह रात ड्यूटी में अपने हमराही हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार पांडेय व चालक जितेंद्र सिंह के सरकारी जिप्सी में गस्त करते हुए बड़ा चौराहा से होते हुए सुमेरपुर हमीरपुर मुख्य मार्ग पर स्थित वैष्णों होटल के पास पहुंचे। तभी दो पहिया कोबरा मोबाइल में नियुक्त मुख्य आरक्षी शैलेंद्र यादव व मुकेश कुशवाहा क्षेत्र भ्रमण करते हुए आ गए। सभी लोग रोड़ पटरी से किनारे होटल के सामने खड़े होकर आपस में विचार विमर्श कर रहे थे। तभी रात करीब दो बजे सुमेरपुर की तरफ से आ रहे ट्रक के चालक ने गलत दिशा में आकर उन लोंगो पर जान से मारने की नियत से ट्रक चढ़ा दिया। जिसमें उसे व आरक्षी शैलेंद्र यादव, सत्येंद्र पांडेय एवं मुकेश कुशवाहा को गंभीर चोंटे आई हैं। साथ ही दोनों वाहन जिप्सी व कोबरा मोबाइल बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। बताया कि इलाज के लिए उन्हें सीएचसी लाया गया। जहां से डाॅक्टरों ने आरक्षी शैलेंद्र यादव व सत्येंद्र पांडेय की गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां से उन्हें कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।
कोतवाल सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही ट्रक चालक कानपुर जनपद के बर्रा थानाक्षेत्र निवासी उमेश को हिरासत में ले लिया गया है। बताया कि दो पुलिस कर्मियों को गंभीर चोंटे आई हैं। जिन्हें जिला अस्पताल से कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया कि जो चालक था, वह सो रहा था और गाड़ी उसे चलाने के लिए दे दी गई थी। जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.