सेलिब्रिटी वकील सना रईस खान के खिलाफ 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर: आर्यन खान से जुड़ा है मामला

 

बॉलीवुड: सना रईस खान, ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। आपराधिक वकील बीते दिनों तब मुसीबत में फंस गईं, जब वकील आशुतोष दुबे ने उनके शो का हिस्सा बनने पर आपत्ति जताई और उनके खिलाफ बार काउंसिल ऑफ इंडिया में एक आधिकारिक शिकायत भी दर्ज कराई। वहीं, अब हाई-प्रोफाइल सेलिब्रिटी वकील सना रईस खान के खिलाफ एक और मुकदमा दायर हो गया है। फैजान अंसारी ने सना के खिलाफ 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

 

 

फैजान अंसारी ने कथित तौर पर प्रचार पाने के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के नाम का इस्तेमाल करने के लिए सना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सना को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने के लिए जाना जाता है। हालांकि, फैजान के दावों के मुताबिक, सना कभी शाहरुख के बेटे से नहीं मिलीं।

कथित तौर पर, फैजान ने हाल ही में एक मीडिया बातचीत में दावा किया कि सना ने कुख्यात मामले में आर्यन का नहीं, बल्कि एक अन्य व्यक्ति इवान साहू का प्रतिनिधित्व किया था। फैजान के मुताबिक, सना लोकप्रियता के लिए आर्यन के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। फैजान ने कहा कि सना भले ही खुद को क्रिमिनल वकील कहती हों, लेकिन वह खुद एक धोखेबाज हैं।

 

 

फैजान सना के खिलाफ केस मुंबई कमिश्नर के पास ले गए हैं, क्योंकि कोई भी वकील केस लेने को तैयार नहीं था। वहीं, सना के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की जा चुकी है। शो में सना की भागीदारी का विरोध करते हुए वकील आशुतोष दुबे ने आपत्ति जताते हुए कहा कि यह बार काउंसिल के जरिए निर्धारित नियमों का उल्लंघन है। उन्होंने बार काउंसिल ऑफ इंडिया में एक आधिकारिक शिकायत भी दर्ज कराई। दुबे ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, ‘मैंने बार काउंसिल ऑफ इंडिया को औपचारिक रूप से सूचित कर दिया है कि वकील सना रईस खान ने रियलिटी शो बिग बॉस 17 में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया है, जो बार काउंसिल के नियमों का उल्लंघन है।’

वर्तमान में, सना सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में नजर आ रही हैं। सना के अलावा रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मुन्नवर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, सनी आर्य (तहलका भाई), जिग्ना वोरा, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार जैसे प्रतियोगी हैं।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.