संयुक्त प्रेस क्लब की भरथना इकाई का हुआ गठन शाकिर अली अध्यक्ष व प्रमोद गुप्ता बने महामंत्री

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने पत्रकार हितों व अधिकारों की रक्षा करने का लिया संकल्प

 

न्यूज वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

न्यूज वाणी इटावा।संयुक्त प्रेस क्लब भरथना तहसील इकाई का वरिष्ठ पत्रकार शाकिर अली को अध्यक्ष व प्रमोद गुप्ता को महामंत्री बनाया गया।बैठक में सर्वसम्मति से तहसील इकाई का गठन किया गया साथ ही नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने पत्रकार हितों व अधिकारों की रक्षा करने का संकल्प लिया।
नगर के मोहल्ला ब्रजराज नगर में संयुक्त प्रेस क्लब इटावा के संस्थापक अध्यक्ष राजेन्द्र भसीन व महामंत्री सुधीर मिश्रा सहित वरिष्ठ पदाधिकारियो के दिशा निर्देश पर बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार शाकिर अली को अध्यक्ष व प्रमोद गुप्ता को महामंत्री मनोनीत किया गया।नवमनोनीत पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कहा है कि संगठन के माध्यम से पत्रकारों के हित का ख्याल रखेंगे,समस्याओं के निवारण के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे।पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।सामाजिक व जागरूक कार्यक्रम से संगठन को मजबूत बनाएंगे।
बैठक में सर्व सम्मति से कोषाध्यक्ष ऋषि यादव,उपाध्यक्ष संजय शुक्ला, सुबोध श्रीवास्तव,मंत्री गौरव गुप्ता, सूरज कुमार,संगठन मंत्री संदीप पाल, सुमित पोरवाल,लीगल एडवाइजर सुबोध यादव एड.समेत सदस्य संजू कश्यप,जीशान अख्तर सोनू शर्मा, अजीम शानु को मनोनीत किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.