प्रमुख बाजारों में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाये जाने की मांग

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो संजीव शर्मा

 

न्यूज़ वाणी इटावा व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की गोष्टी पुलिस लाइन नवीन सभागार में एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह की अध्यक्षता में संपन्न की गई।
बैठक में एस पी सिटी कपिल देव सिंह, नवांगतुक सिटी मजिस्ट्रेट दिग्विजय प्रताप सिंह,सीओ सिटी अमित कुमार सिंह, नगर पालिका,यातायात,सहित आला अधिकारी उपस्थित रहे।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री धर्मेंद्र जैन ने दीपावली के पर्व को देखते हुए शहर के प्रमुख बाजारों में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की जाने की मांग की शहर के प्रमुख बाजारों में महिलाएं बच्चियां सामान खरीदने के लिए आती हैं उनकी सुरक्षा हेतु महिला पुलिस की व्यवस्था बाजारों में की जाए।
नवीन मंडी अध्यक्ष सत्येंद्र कुशवाहा ने मांग की मंडी परिसर में बिजली के पोलो पर लगी स्टील लाइट कई दिनों से खराब पड़ी है जिससे मंडी में अंधेरा बना रहता है ठीक कराया जाने की मांग की। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला प्रवक्ता इकरार अहमद ने शहर के मुख्य बाजारों से आवारा जानवरों को हटाए जाने की मांग की। युवा जिला महामंत्री रंजीत कुशवाहा जिला मंत्री संजीव राजपूत जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष संतोष कुमार वर्मा सहित अन्य व्यापारी नेता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.