रैपिड फायर राउंड में ऋचा चड्ढा ने कहा- टाइम मशीन से समय में पीछे जाना चाहती हूँ मै

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने फन सेगमेंट करते हुए बताया कि अगर मुझे टाइम मशीन में डाल दिया जाए तो मैं इंडस्ट्रियल रिव्युलेशन के पहले जाना चाहुंगी। ऋचा ने कहा, ‘पंकज त्रिपाठी का नाम सुनते ही मेरे दिमाग में सबसे पहले खिचड़ी आती है।’ दरअसल पंकज त्रिपाठी लंच में सबसे ज्यादा खिचड़ी और दही लेकर आते थे। यही कारण है कि उनका नाम सुनते ही मेरे दिमाग में तुरंत खिचड़ी आती है। वहीं दीपिका पादुकोण को उन्होंने सबसे ज्यादा हार्ड वर्किंग कहा। ऋचा ने बताया कि पहले मुझे चाय पसंद थी। अली के साथ रहकर मुझे कॉफी पसंद आने लगी है।

ऋचा ने रणवीर सिंह को अनमैचेबल एक्टर कहा, उनका मानना है कि रणवीर हर तरह के रोल में फिट बैठते हैं। उन्हें सीरियस और कॉमेडी किसी भी रोल में मात नहीं दी जा सकती है। वहीं तापसी पन्नू को उन्होंने कहा, ‘तापसी आउटसाइडर फिल्म्स की बैनर होल्डर हैं।’ मनोज वाजपेयी को उन्होंने ‘बेटर एक्टर’ कहा। विक्की कौशल का नाम लेने पर उन्होंने कहा वो स्पिरिटेड एक्टर हैं। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को ऋचा ने जिनियस नाम दिया।

 

वहां लोगों को समझाऊंगी कि आप लोग अपनी आदतें सुधार लें। वरना आने वाले समय में हमारे जेनरेशन के लिए पीने को साफ पानी, सांस लेने के लिए शुध्द हवा वहीं होगी। इससे आप लोगों की लाइफ आधी हो जाएगी। पॉल्यूशन और कैंसर जैसी बिमारियों से ज्यादातर लोग परेशान होंगे। ऋचा समय में पीछे जाकर लोगों को समझाना चाहती हैं कि अपने आस-पास के वातावरण को साफ-सुथरा रखें। हाल ही में ऋचा और अली की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं ऋचा की फिल्म फुकरे-3 भी पिछले महीने रिलीज हुई थी। फुकरे-3 को लोगों ने काफी पसंद किया था।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.