मैथ्यू पेरी के निधन पर पॉडकास्टर और कॉमेडियन ने उड़ाया उनका मजाक; बोले- जब नशेड़ी मरते हैं तो मुझे अच्छा लगता है

 

बॉलीवुड: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी के निधन पर पॉडकास्टर और कॉमेडियन केविन ब्रेनन ने उनका मजाक उड़ाया है। ब्रेनन ने मैथ्यू के निधन के कारण को फनी बताया है।

एक ट्वीट शेयर करते हुए ब्रेनन ने लिखा, ‘हॉट टब में डूब गए.. हा हा हा..।’ हालांकि, बाद में जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

 

 

इसके अलावा केविन लगातार अलग-अलग मीडिया आउटलेट में छपी उनकी ट्वीट की कवरेज के लिंक शेयर करते हुए उन्हें जवाब दे रहे हैं। एक ट्वीट में जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैंने उनकी मौत का मजाक नहीं उड़ाया। मैंने सोचा कि वह मजेदार था। जब नशेड़ी मरते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।’

ब्रेनन के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स और मैथ्यू पेरी के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई यूजर्स ने उन्हें फीलिंग लैस कहा। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं ऐसे किसी इंसान की मानसिकता को कभी नहीं समझ पाऊंगा जो इस तरह की बकवास पोस्ट करता है। मैं आपके अच्छे होने की कामना करता हूं, क्योंकि आप बीमार हैं।’ कॉमेडियन ने इस फैन को भी रिप्लाय करते हुए थैंक्स कहा।

 

 

वहीं दूसरी तरफ मैथ्यू पेरी के निधन के दो दिन बाद उनके पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स’ के को-स्टार ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। शो की स्टार कास्ट का हिस्सा रहे एक्टर्स जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक और डेविड श्विमर ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि पेरी के निधन से वो सभी दुखी हैं।

स्टेटमेंट में एक्टर्स ने कहा, ‘मैथ्यू के निधन से हम सभी पूरी तरह से टूट गए हैं। हम सिर्फ कास्ट मेट ही नहीं, उससे कहीं अधिक थे। हम एक परिवार हैं। कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अभी हम इस दुख से उबरने में थोड़ा समय लेंगे।

 

 

सही वक्त आने पर जब हम कुछ और कहने के लायक होंगे तब जरूर कुछ कहेंगे। तब तक के लिए हमारी संवेदनाएं और हमारा प्यार मैटी के परिवार, उसके दोस्तों और दुनिया भर में उसे प्यार करने वाले सभी लोगों के साथ है।’

पॉपुलर टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले 54 वर्षीय एक्टर मैथ्यू पेरी की शनिवार दोपहर 4 बजे (भारतीय समय के मुताबिक रविवार सुबह 4:30 बजे) लॉस एंजिलिस स्थित अपने ही घर के जकूजी (हॉट टब) में डूबने से मौत हो गई थी।

 

 

फ्रेंड्स सीरीज 1994 से 2004 तक 10 साल प्रसारित हुई। इसके 6 प्रमुख किरदारों में से एक किरदार- चैंडलर बिंग- के तौर पर मैथ्यू ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की। 2002 में उन्हें इस रोल के लिए एमी नॉमिनेशन मिला। फ्रेंड्स के अलावा मैथ्यू ‘स्टूडिया 60 ऑन द सनसेट ट्रिप’, ‘गो ऑन’ और ‘द ऑड कपल’ में भी नजर आए। ‘द वेस्ट विंग’ में जो क्विंसी के रोल के लिए उन्हें 2003 और 2004 में दो बार एमी नॉमिनेशन मिला।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.