अस्पताल पैथोलॉजी के संचालक किसकी सरपरस्ती में कर रहे आदेशो की अवहेलना

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

बांदा। आखिरकार आवास विकास बांदा में स्थित पैथालजी /अस्पताल संचालक बार बार आवास विकास परिषद द्वारा आवासीय भवनों को खाली करने के आदेश को क्यों नहीं मान रहे ये संचालक!
समजसेवी/किसान नेता पुष्पेन्द्र सिंह चुनाले एक साल से ज्यादा समय से इन पैथालॉजी/अस्पतालों को हटाने की लड़ाई मुहल्ले के लोगों के साथ लड़ रहे हैं !
इन सभी पैथालोजी/अस्पतालों की गन्दगी व जाम से पूरे मुहल्ले के लोग बहुत ज्यादा त्रस्त हैं!
चुनाले ने मुहल्ले वासियों के साथ जिले के आला अधिकारियों से लेकर सुवे के मुख्यमंत्री महोदय को भी शिकायत किया था जिस पर आवास विकास परिषद ने कार्यवाही करते हुए उक्त सभी (बालाजी डाएगनो सेंटर; वीके पटेल अस्पताल; बाबा बर्फानी जांच सेंटर) को इसी 30 सितम्बर को कारण बताओ नोटिस जारी करके जवाब देने को कहा था
उक्त सभी ने परिषद की नोटिसें लेने से इंकार कर दिया जिस पर परिषद ने इसी 30 नवंबर को इन सभी को फिर से नोटिस जारी करते हुए कहा कि आप जल्द से जल्द अपने क्लीनिक/पैथालॉजी हटा लें अन्यथा कठोर कार्यवाही की जाएगी !
किसान नेता पुष्पेन्द्र सिंह चुनाले ने बताया कि सत्तापक्ष के एक माननीय की वजह से हटाने के आदेश होने के बाद भी इनकी कार्यवाही को उक्त माननीय द्वारा जिला प्रशासन पर दबाव डालकर कार्यवाही को प्रभावित किया जा रहा है ! चूंकि माननीय इनके खास हैं!
बहुत जल्द उक्त माननीय का सबूतों के साथ खुलासा भी करूंगा जिनकी वजह से ये अस्पताल/पैथालॉजी कार्यवाही के बाद भी आवास विकास से नहीं हट रहे !

Leave A Reply

Your email address will not be published.