फोटो वायरल होने पर आईटीआई की छात्रा हुई शर्मिंदा: फिर किया चौंकाने वाला फैसला

 

 

बरेली के नवाबगंज क्षेत्र में आईटीआई छात्रा खुद ही अपनी जान देने पर उतारू थी। सोमवार देर रात छात्रा के बयान से कथित घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया। बता दें कि 20 वर्षीय आईटीआई की छात्रा सोमवार सुबह अचेत अवस्था में घर के बाहर मिली। उसके पेट और गले से खून निकल रहा था। धारदार हथियार से वार किए गए थे। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उसके पिता ने अज्ञात आरोपी पर रिपोर्ट कराई थी। छात्रा के पिता ने जो रिपोर्ट कराई, उससे असमंजस की स्थिति बनी थी। एसएसपी के साथ पहुंची महिला थाना प्रभारी ने छात्रा से बात की तो भी उसने वही बातें दोहराईं। इसके बाद एसएसपी ने एसओजी प्रभारी सुनील शर्मा को भी खुलासे में लगा दिया।

 

 

पता लगा कि घर में एक ही मोबाइल फोन है। इसमें गांव के ही युवक से सैकड़ों बार बातचीत की पुष्टि हुई। युवक की लोकेशन हिमाचल प्रदेश में आ रही थी। पुलिस ने संदेह में कुछ लोगों की धरपकड़ की तो शाम ढले छात्रा ने ही पुलिस को नया बयान दर्ज करा दिया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि गांव के ही युवक से उसकी दोस्ती थी। उसे हाल ही में पता लगा कि वह युवक उसकी छोटी बहन के भी संपर्क में है। दरअसल, छोटी बहन के साथ उस युवक के फोटो कहीं से वायरल हो गए लेकिन दोनों बहनों की कद-काठी समान होने की वजह से नाम छात्रा का आया। इससे उसे काफी शर्मिंदगी महसूस हुई। उसने अपनी जान देने का फैसला कर लिया।

 

 

 

सुसाइड नोट में दिवाली तक जान देने की बात लिखी। फिर लिखा कि जल्दी ही ऐसा कर लूंगी। इस सुसाइड नोट को युवक के दोस्त को दिया जो उसने उसे व्हाट्सएप पर हिमाचल प्रदेश भेज दिया। छात्रा ने रात में खुद ही जाकर कैंची से ये वार किए। दर्द ज्यादा हुआ तो उसने खुदकुशी का विचार त्याग दिया। एसओजी ने कैंची व सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया।

पुलिस ने कॉल डिटेल से जानकारी जुटाई। शाम को छात्रा ने बयान दिए तो स्थिति साफ हो गई। उसने खुद ही जान देने की कोशिश की थी। चूंकि कोई आरोपी नहीं है, इसलिए मामले को निस्तारित कर दिया जाएगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.