देर शाम फोटो खीचने गए फोटोग्राफर की गोली मारकर हत्या: सड़क किनारे पड़ा मिला शव

 

 

हरियाणा के रेवाड़ी में फोटोग्राफर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव कालूवास फ्लाईओवर के पास सड़क किनारे पड़ा मिला है। किसी ने देर शाम उसे फोटो खींचने के बहाने से बुलाया था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। मृतक की पहचान गांव ढाणी सुंदरोज निवासी मोहनलाल (40) के रूप में हुई। उसके छाती समेत शरीर पर 2 गोलियां मारी गई थी।

शव मिलने की सूचना के बाद रामपुरा थाना प्रभारी और DSP मौके पर पहुंचे। आसपास लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि ये डेडबॉडी काफी देर से पड़ी हुई है। मृतक की पहचान करने के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई।

 

 

परिजनों ने बताया कि मोहनलाल काफी समय से रेवाड़ी शहर के यादव नगर में अपने परिवार के साथ रहता था। उसने फोटो स्टूडियो खोला हुआ था। मंगलवार शाम उसके पास किसी का फोन आया था और उसने उसे फोटो खिंचवाने के लिए बुलाया था।

हालांकि उसके बाद मोहनलाल का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस अब मोहन लाल के फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही है, जिससे इस हत्याकांड का खुलासा हो सके। हालांकि अभी मोहनलाल की हत्या के पीछे कौन लोग है और किस वजह से वारदात को अंजाम दिया, ये पता नहीं चल पाया है। रामपुरा पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.