पड़ोसन से बात करना पड़ा महंगा: गर्लफ्रेंड के माता-पिता ने की पिटाई; खंडर मकान में बेसुध मिला यूवक

 

हरियाणा के अंबाला सिटी में पड़ोस में रहने वाली युवती से बात करना महंगा पड़ गया। युवती के माता-पिता ने युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी। युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने युवक को रणजीत नगर स्थित एक खंडर मकान में बेसुध हालत में पाया।

युवक को अंबाला सिटी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने युवक के पिता के बयान पर आरोपी दंपती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

अंबाला सिटी की न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी दया राम ने बताया कि उसके बेटे सुखदेव उर्फ शिवम के साथ पड़ोस में रहने वाली युवती फोन पर बातचीत करती थी। 4 माह पहले जब उन्हें इस बात का पता चला तो शिवम को लुधियाना काम पर भेज दिया था। शिवम लुधियाना में ही मजदूरी करता था। शिवम 5 नवंबर को रात साढ़े 8 बजे अपने घर आया था। अगले दिन सुबह 6 बजे लुधियाना के लिए निकला था।

 

 

शिकायतकर्ता ने बताया कि 6 नवंबर की शाम 5 बजे उसका पड़ोसी बरखू अपनी पत्नी के साथ उसके घर पर आया और गाली-गलौज करने लगे। कहने लगे कि तुम्हारे बेटे ने हमारी बेटी मोनी को मारा है। हम शिवम को नहीं छोड़ेंगे। कुछ समय बाद शिवम का उसके पास फोन आया कि बरखू और उसकी पत्नी उसे हरिनगर ने बुरी तरह मारपीट रहे हैं। उसके बाद फोन कट गया। दोबारा शिवम को फोन किया तो कॉल नहीं उठाई।

 

 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपने बेटे की हर जगह तलाश कर ली, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। आरोप लगाया कि बरखू और उसकी पत्नी ने शिवम को मारने की धमकी दी थी। दया राम ने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। शिवम की मोबाइल लोकेशन पर तलाश शुरू की तो शिवम बादशाही मस्जिद रणजीत नगर के पास एक खंडर मकान में बेसुध हालत में पड़ा मिला।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.