घोटालेबाज प्रधान व सचिव की जांच करने पहुंचे एसडीएम गबन मामले में कार्यवाही का दिया आश्वासन

 

न्यूज़ वाणी

ब्यूरो मुन्ना बक्श

जसपुरा/बांदा। जसपुरा ब्लॉक के सिंधन कला गांव के प्रधान/सचिव के भ्रष्टाचार की गांववासियों की शिकायत पर आज उप जिलाधिकारी महोदय पैलानी व अन्य दो अधिकारियों ने गांव पहुंचकर सभी शिकायतों का मौके पर जांच करने पर गांववासियों ने बताया कि हमारे यहां पर प्रधान/सचिव ने ग्राम पंचायत में बहुत फर्जी भुगतान विकास कार्यों के लिए आए पैसे में कराए हैं
अगर सही व निष्पक्ष तरीके से जांच हो तो इनके द्वारा गांव में जनता के पैसे में बहुत बड़ा घोटाला सामने आएगा !
समस्त ग्रामवासियों ने एसडीएम महोदय व अन्य जांच अधिकारियों से दोषी प्रधान/ सचिव के विरूद्ध गबन के मामले में कार्यवाही की मांग किया है !
जसपुरा ब्लॉक के सिधन कला में ग्राम पंचायत सदस्य गया प्रसाद वर्मा; ज्ञानेंद्र सिंह; गोविंद; लक्ष्मण; कुंती देवी आदि ने 10 अक्टूबर को शिकायत किया था और शिकायती पत्र में ग्राम सचिवालय में जो जी धनराशि सीएससी के नाम से निकाली गई वो काम अधूरा है !
हेमन्त शुक्ला के दरवाजे से शंकरजी मंदिर तक खड़नजा के नाम पर चार लाख निकाल लिए व मजरा पंडवन डेरा में प्राथमिक विद्यालय इंटर लकिंग में दो लाख घपला ! एक नाला में मिट्टी डालने के नाम पर सात लाख रुपए का फर्जी भुगतान कर लिया हैंडपंपों की मरम्मत के नाम पर 10 लाख का फर्जी भुगतान कर लिया जबकि हैंड पाइप वैसे के वैसे खराब है !
जिलाधिकारी महोदया के निर्देश पर एसडीएम पैलानी शशिभूषण जी व अन्य अधिकारी अपनी टीम के साथ सिधन पहुंचकर शिकायतकर्ताओं व प्रधान/सचिव की मौजूदगी में इन सभी कार्यों का सत्यापन कराया और बताया जो भी कमियां मिली है उनकी रिपोर्ट जल्द ही डीएम साहब को भेजकर आवश्यक कार्यवाही की मांग की जाएगी !

Leave A Reply

Your email address will not be published.