शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया रेप: अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

 

 

लखनऊ के आशियाना थाना में प्रतापगढ़ में तैनात सिपाही के खिलाफ एक युवती ने रेप के आरोपों में FIR दर्ज कराई है। आरोप है कि सिपाही अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। सिपाही ने शादी का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाई और फिर लिव इन में रहने लगा। शादी की बात करने पर धमकाने लगा।

पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, वह पति के विवाद के बाद चार साल से अलग रहकर प्राइवेट अस्पताल में नौकरी कर रही थी। इसी दौरान दो साल पहले प्रतापगढ़ ट्रैफिक पुलिस लाइन में तैनात सिपाही शिवम गुप्ता से हुई।

 

 

शिवम ने उससे दोस्ती की और पति से तलाक कराकर शादी करने का वादा किया। वहीं उसके साथ लिव-इन में रहने लगा। जहां शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक शोषण किया। जिसका विडियो और फोटो भी बनाया। शादी के लिए कहने पर टाल मटोल करने लगा। दूरी बढ़ाने पर अश्लील वीडियो व फोटो से ब्लैकमेल कर शिवम ने कई बार उसके साथ रेप किया।

युवती का आरोप है कि पिछले दिनों सिपाही के शादी करने की बात पता चली। विरोध पर पिटाई की और मेरा अश्लील वीडियो परिजनों को भेज दिया। वहीं चार नवंबर को शिवम ने चाकू से धमकाकर सादे स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर कराने के साथ गहने और 20 हजार रुपए लेकर भाग गया। आशियाना इंस्पेक्टर के मुताबिक, सिपाही के खिलाफ गुरुवार रात FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.