दिवाली के दियो से लगी घर में भीसड़ आग: मौके पर मची चीख-पुकार; एक महिला झुलसी

 

 

आगरा के कासगंज के घनी आबादी वाले क्षेत्र में दिवाली की रात दो मंजिला मकान में आग लग गई। परिवार के सदस्यों ने जो दिये जलाए थे, उन्हीं से आग लग गई। आग की लपटों में परिवार बुरी तरह फंस गया। जिसके बाद चीख पुकार मच गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फायर कर्मियों ने सीढ़ी लगाकर परिवार के सदस्यों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला। एक महिला आग  से झुलस गई।

 

बाजार में दिवाली की रात जय प्रकाश घड़ी वालों के घर और दुकान में भीषण आग लग गई। इस वक्त परिवार के सदस्य घर में ही मौजूद थे। बताया गया है कि आग दिवाली पर जलाए गए दीपक से लगी। आग की लपटों को जब तक परिवार के लोगों ने देखा तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पूरा परिवार आग की लपटों में बुरी तरह फंस गया।

 

परिवार के लोगों की चीख पुकार सुन मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने परिवार को बचाने के लिए दो मंजिला मकान पर सीढ़ी लगाई। इसके बाद घर में फंसे तीन सदस्यों को सुरक्षित निकाला गया। इनमें एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची भी शामिल थी। एक महिला सदस्य आग में झुलस गई। परिवार के सदस्यों को घर से निकालने के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग में  घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.