पांच दिन से लापता दो दोस्तों का तालाब में उतराते मिला शव: परिजनों ने हाईवे किया जाम

 

उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित जरवलरोड थाना क्षेत्र के एक ही गांव के दो युवक बीते पांच दिन से लापता थे। दोनों के परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। सोमवार को दोनों के शव गांव के पास तालाब में उतराते मिले। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए दोनों मृतकों के परिजन हाइवे पर आ गए और रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ने कड़ी कार्रवाई का आश्वाशन देकर जाम हटाया। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

 

 

जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुस्तफाबाद के मजरा चुरईपुरवा निवासी महेश (37) व राजू (23) पांच दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। जिसके बाद से परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। परिजनों ने जरवलरोड़ थाने पर तहरीर देकर पुलिस से भी दोनों को तलाशने की मांग की थी। लेकिन आरोप है पुलिस लापरवाह बनी रही और परिजनों से स्वयं ढूंढने को कहकर वापस कर दिया।

 

 

इसी बीच सोमवार को थाना क्षेत्र के रिठौढा में लखनऊ-बहराइच हाइवे किनारे स्थित लोहिया तालाब में दोनों के शव उतराते मिले। एक साथ दो शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। रोते बिलखते परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं इस दौरान परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने लखनऊ-बहराइच हाइवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने परिजनों का मान-मनौव्वल कर जाम हटाया।

 

 

थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने बताया की शवों को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। हाइवे पर बिलख रहे परिजनों ने आरोप लगाया कि दोनों शवों पर चोट के निशान हैं। पांच दिन से सभी तालमटोल कर रहे थे। ऐसे में अगर थाना प्रभारी गंभीरता से दोनों की तलाश करते तो उनकी जान बच जाती। दो-दो मौत से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.