गली के कोने पर खड़े दुकानदार पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की: घर पर भी किया पथराव

 

 

हरियाणा के रोहतक में सोमवार की रात को गली के कोने पर खड़े दुकानदार पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दुकानदार ने भागकर पड़ोसियों के घर में छिपकर अपनी जान बचाई। वहीं आसपास के लोगों को इकट्‌ठा होता देख बदमाश वहां से चले गए।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित दुकानदार के घर पर फायरिंग व पत्थरबाजी भी की। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद कैद हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

 

 

रोहतक के बाबरा मोहल्ला स्थित सोरगर वाली गली निवासी सन्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कपड़ों की दुकान है। सोमवार रात करीब 9 बजे व अपनी गली के कोने पर खड़ा था। इसी दौरान राहुल नामक युवक उनकी गली के कोने पर आया। जिसके साथ करीब एक दर्जन युवक थे।

आरोपी राहुल ने आते ही अपने साथियों के साथ सन्नी व उसके भाई अंकित पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर वे भागे और पड़ोसियों के घर में घुसकर जान बचाई।

 

 

सन्नी ने बताया कि आरोपियों ने हवाई फायर भी किए। जब आसपास के लोग एकत्रित हुए तो आरोपी वहां से चले गए। इसके बाद आरोपियों ने उसके घर पर फायर किए और पथराव किया। इस दौरान आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। जिन्हें देखकर आरोपी धमकी देते हुए वहां से चले गए। आरोपियों ने धमकी दी कि घर बेचकर भाग जाओ नहीं तो मारे जाओगे। उन्होंने कहा कि आरोपी मंथली उगाही करता है।

 

 

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आरोपी युवक मारपीट करते, फायरिंग व पत्थरबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस घटना की सूचना डायल 112 पर दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से गोलियों के खोल भी मिले।

वहीं पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी राहुल व उसके अन्य साथियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, मारपीट करने, धमकी देने व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.